#SSCSCAM बिहार के युवा चले नए ताल पर, आठ मार्च से भूख हड़ताल पर

#SSCscam Youth Speaks आज की ख़बर

Team dPILLAR: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की परीक्षाओं में धांधली के खिलाफ चल रहे छात्रों के आंदोलन को बिहार के छात्र साथियों ने नई लहर दे दी है. दिल्ली में लोधी रोड स्थित आयोग के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे छात्रों की मांग के समर्थन में बिहार के युवाओं ने कल यानी आठ मार्च से भूख हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है.

पटना के गांधी मैदान में जमा आंदोलनरत छात्रों ने बिहार के सभी छात्रों से SSC और अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली के खिलाफ भुख हड़ताल पर जाने की अपील की है. गांधी मैदान में धीरे-धीरे बिहार भर के छात्रों का जमावड़ा शुरु होने लगा है. आंदोलन को और मुखर बनाने की रणनीति पर चर्चा चल रही है.

आपको बता दें कि SSC (2017) की टियर-2 की परीक्षाओं के प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएससी की सभी परीक्षाओं में धांधली के आरोप लगे हैं. नई दिल्ली के लोधी रोड स्थित सीजीए कॉमप्लेक्स के बाहर पिछले एक हफ्ते से सैकड़ों की संख्या में छात्र धरने पर बैठे हैं. छात्रों की मांग है कि 2017 के बाद से एसएससी की सभी परीक्षाओं की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो. जब तक जांच पूरी ना हो जाए तब तक इन परीक्षाओं की प्रक्रिया पर स्टे लगा दिया जाए.

 

 भूख हड़ताल के लिए छात्र गांधी मैदान से आह्वान करते हुए
[youtube https://www.youtube.com/watch?v=oFsNkqPppcQ]

यह भी पढ़ें-

#SSCSCAM में भाजपा मत करे राजनैतिक प्रोपेगेंडा, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

SSC के खिलाफ गांधी मैदान से छात्रों का ये विरोध जे पी मुवमेंट जैसा तो नहीं!

DPILLAR