#SSCSCAM EXCLUSIVE: पटना में लीक हुआ है CHSL की परीक्षा का पेपर, आंदोलन कर रहे छात्रों ने लड़की को पकड़ा

#SSCscam आज की ख़बर स्वास्थ्य और शिक्षा

Team dPILLAR : कर्मचारी चयन आयोग की CHSL परीक्षा में आज बिहार की राजधानी पटना से प्रश्न पत्र लीक होने की खबर है. छात्रों ने पटना के एक सेंटर मलाही पकड़ी स्थित आर एस डिजिटल लैब (R.S digital) से एक लड़की को पकड़ा है. उससे पूछताछ चल रही है. परीक्षा केंद्र के बाहर छात्रों का हंगामा शुरु हो गया है. परीक्षा केंद्र के अंदर किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.

छात्रों की मांग है कि दूसरी पाली की परीक्षा कैंसिल कर दी जाए. मगर लैब और स्थानीय प्रशासन इसके लिए तैयार नहीं हो रहा है. धीरे-धीरे परीक्षा केंद्र के बाहर छात्रों का हंगामा बढ़ना शुरु हो गया है.

इसी लड़की को पकड़ा गया है सेंटर से बाहर हल प्रश्न पत्र के साथ

SSC के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों ने ही लड़की को परीक्षा केंद्र से बाहर प्रश्न पत्र की कॉपी और उसके हल के साथ पकड़ लिया. खास बात ये है कि लड़की ने अपने हाथ में जो पेपर लिया था, उसमें पहली पाली में हुई परीक्षा के अधिकांश पत्र मिलते-जुलते थे. छात्रों को इसी पर शक हुआ और उन्होंने पूजा रानी नाम की लड़की को पकड़ लिया. प्रश्न पत्र के साथ पकड़ी गई लड़की खुद भी एक परीक्षार्थी है. उसका रौल नंबर 3206248281.

खबर ये आ रही है कि आंदोलनकारी छात्र भारी संख्या में मलाही पकड़ी स्थित आर एस डिजिटल लैब क पहुंच रहे हैं. मगर किसी छात्र को लैब के अंदर नहीं प्रवेश करने दिया जा रहा है.

इस वीडियो में देखिए कैसे पकड़ी गई SSC परीक्षा में पेपरलीक करती हुई लड़की

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=5OgYAfdjvLE]

#SSC SCAM से जुड़ी अन्य खबरें इधर पढ़िए

#SSCSCAM बिहार के युवा चले नए ताल पर, आठ मार्च से भूख हड़ताल पर

#SSCSCAM में भाजपा मत करे राजनैतिक प्रोपेगेंडा, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

 

DPILLAR