Image default
कला-साहित्य-सिनेमा
Team Dpillar : जिस फिल्म ने पिछले कई दिनों से बिना रिलीज हुए ही देश के को गरमा दिया था, रिलीज होने के तीन दिनों के भीतर ही करीब 50 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस से कमा लिए हैं. देश भर के कई राज्यों में रिलीज नहीं हो पाने के बावजूद भी फिल्म पद्मावत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन विरोधियों के गाल पर तमाचे जैसा है.
इधर पद्मावत की रिलीज से नाराज करणी सेना ने एक नया शगुफा छेड़ा है. बकौल श्री राजपूत करणी सेना, वे जल्दी ही भंसाली की मां पर फिल्म बनाएंगे और इस फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा. चित्तौड़गढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए करणी सेना के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खांगरोट ने कहा कि इस फिल्म का निर्देशन अरविंद व्यास करेंगे. फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग पर काम शुरू हो चुका है. अगले 15 दिनों में फिल्म का ‘मुहूर्त’ होगा और यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

इधर पद्मावत ने कमा लिए करोड़ो रुपए

करणी सेना का नया ऐलान तो बाद में अपना रंग दिखाएगा. फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर पद्मावत सफलता के झंड़े गाड़ रहा है. शनिवार को ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि उनके मुताबिक फिल्म दो दिनों में ही 56 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर चुकी थी. अब तो यह आंकड़ा और भी बढ़ गया होगा. आदर्श  ने पूरी जानकारी देते हुए लिखा है कि बुधवार को फिल्म ने पांच करोड़ रुपये कमाए, गुरुवार को 19 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 32 करोड़ रुपये कमाए हैं.
जैसा कि आप जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का शुरु से विवादों से नाता रहा है. शुरु में फिल्म का नाम पद्मावती था. बाद में विरोध के कारण इसका नाम बदलकर पद्मावत करना पड़ा, बावजूद भी विवाद नहीं रुके.  कुछ राजपूत संगठन खासकर करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा इसके विरोध में देश भर में कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन भी किए. मामला सिर्फ विरोध तक सीमित नहीं रहा फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जान से मारने और नाक काटने की धमकी भी मिली.

अभी तक डरे हुए हैं वितरक

हरियाणा से लेकर राजस्थान, दिल्ली और बिहार तक में पद्मावत के खिलाफ विरोध के स्वर सुनाई दिए. अंत में सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका की सुनवाई के बाद यहां तक कह दिया कि फिल्म को बिना किसी रोक-टोक के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए. बावजूद इसके कई वितरकों ने डर के मारे अभी तक फिल्म से किनारा बना कर रखा है. यही कारण है कि अभी तक देश के कई सिनेमाघरों में फिल्म नहीं लग पाई है.
DPILLAR